गुजरात

कपड़ा व्यापारी से मांगी गई 5 लाख की रंगदारी, धमकीबाज ने खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा

कपड़ा व्यापारी से मांगी गई 5 लाख की रंगदारी, धमकीबाज ने खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा

 

गुजरात। सूरत में कपड़ा व्यापारी को व्हाट्सएप कॉल करके पांच लाख रुपये मांगे गए हैं. फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया. फोन करने वाले ने व्यापारी को धमकी देते हुए कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो 24 घंटे के भीतर उसकी हत्या कर दी जाएगी. व्यापारी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले में जांच की जा रही है.

 

दरअसल, सूरत के कपड़ा व्यापारी केतनभाई चौहान 16 मार्च की रात करीब 11 बजे 70569-40650 नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई. फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए पांच लाख रुपये देने की बात कही. व्यापारी ने कहा कि कौन लॉरेंस बिश्नोई? इस पर फोन करने वाले ने कहा कि पंजाब सिंगर सिद्दू मूसेवाला का जिसने मर्डर किया था वही लॉरेंस बिश्नोई. व्यापारी ने आगे बताया कि कॉल करने वाले ने उससे कहा कि उसी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से वह बोल रहा है. उसने पांच लाख रुपये की रंगदारी देने की बात कही. व्यापारी ने जब यह कहा कि वह तो नौकरी करता है. इस बात फोन करने वाला बोला कि पांच लाख रुपये नहीं दिए तो 24 घंटे के अंदर मेरी हत्या कर दी जाएगी.

 

बताया गया है कि केतन का कपड़े का व्यापार है. वह ऑनलाइन कपड़े बेचता है. व्यापार ज्यादा बड़ा नहीं है. धमकी भरे फोन करने वाले ने खुद का नाम सूखा सोपू बताया था. केतन ने वराछा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!