उत्तर प्रदेश

घायल दोस्त को फ्लाईओवर से फेंका, मौत के बाद 3 गिरफ्तार

घायल दोस्त को फ्लाईओवर से फेंका, मौत के बाद 3 गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां चार दोस्त ऑटो से जा रहे थे. तभी हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन उसके दोस्तों ने घायल को अस्पताल ले जाने के बजाय उसे एक अंडर पास में फेंक दिया. ये घटना दिल्ली के विवेक विहार की बताई जा रही है.

 

पुलिस ने बताया कि चार दोस्त एक ऑटो में सफर कर रहे थे. इसी दौरान एक हादसा हो गया. इस हादसे में उनका एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. तीन युवकों ने 17 वर्षीय अपने घायल दोस्त को अस्पताल ले जाने के बजाय पूर्वोत्तर दिल्ली के नंद नगरी में एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना 8 मार्च की रात 2 बजे की है. जब पुलिस को झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया के अंडरपास के नीचे एक शव पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई.

 

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि नितेश 7 मार्च की आधी रात के आसपास अपने दोस्तों के साथ एक ऑटोरिक्शा में घूमने के लिए निकला था. उनका एक्सीडेंट हो गया और नितेश बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान पवन (22), बृजमोहन (22) और एक नाबालिग के रूप में हुई है. आरोपी सुंदर नगरी के रहने वाले हैं.

 

पूछताछ में सामने आया है कि ऑटोरिक्शा आरोपी पवन के पिता ने लीज पर लिया था. पवन ही ऑटो चला रहा था. पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद आऱोपी नितेश को अस्पताल नहीं ले गए, बल्कि अंडरपास में फेंक दिया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह डर गए थे.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!